Powered By Blogger

Wednesday, July 10, 2019

48MP कैमरे वाला Redmi Note 7 Pro को आज इन ऑफर्स के साथ खरदीने का मौका
नई दिल्ली। Xiaomi Redmi Note 7 Pro को आज फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ग्राहक इस हैंडसेट को ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) और कंपनी की साइट mi.com से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। स्मार्टफोन की खरीदारी के दौरान आप कई सारे ऑफर्स का फायदा भी उठा सकते हैं। तो आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में। 

Redmi Note 7 Pro तीन वेरिएंट के साथ आता है। इसके 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है और 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपए है। वहीं, इसके 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है
इसके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो अगर स्मार्टफोन की खरीदारी के दौरान आप एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा एयरटेल ( Airtel ) यूजर्स 1120 जीबी 4G डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी उठा सकते हैं। साथ ही फोन को ईएमआई ऑप्शन के तहत भी खरीदा जा सकता है। ये स्मार्टफोन नेपच्यून ब्लैक, स्पेस ब्लैक और न्यूबेला रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। 

Redmi Note 7 Pro स्पेसिफिकेशन 

रेडमी नोट 7 प्रो भी रेडमी नोट 7 की तरह 'ऑरा डिज़ाइन' के साथ आता है। इसमें 6.3 इंच की फुल-एचडी+ स्क्रीन है, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और वाटरड्रॉप नॉच के साथ। फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर 2.5डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल हुआ है। स्मार्टफोन में 11एनएम प्रोसेस से बने क्वालकॉम ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। रैम और स्टोरेज पर आधारित फोन के दो विकल्प हैं-4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज। दोनों ही वेरिएंट 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करते हैं।

No comments:

Post a Comment